यह 1990 के दशक के अंत के दौरान था जब ब्लॉग एक नए ताकत के रूप में सामने आए, दुनिया भर के लोगों का ध्यान आकर्षित किया, सभी इस नए, गतिशील और आकर्षक चैनल के माध्यम से सुनाई देने वाली अपनी आवाज़ चाहते थे। बीतने वाले वर्षों में, ब्लॉगिंग अंततः परिपक्वता के लिए आया, शीर्ष और सबसे महत्वपूर्ण डिजिटल मार्केटिंग टूल में से एक के रूप में उभर कर आया जो वास्तव में परिणाम देते हैं।
कई व्यवसायी लोग और पेशेवर अपने व्यवसायों के लिए ब्लॉगिंग के महत्व का एहसास करते हैं। विपणक जिनके पास व्यावसायिक ब्लॉग हैं, वे 67% अधिक ट्रैफ़िक और उच्च-गुणवत्ता वाले लीड उत्पन्न करते हैं, जबकि जिन कंपनियों ने अपने मार्केटिंग मिश्रण में ब्लॉगिंग को जोड़ा है, उनके पृष्ठों और साइटों के 97% अधिक लिंक उत्पन्न होते हैं।
ब्लॉग ब्रांड जागरूकता पैदा करने और लक्षित दर्शकों के साथ जुड़ाव बढ़ाने के लिए सिद्ध होते हैं, लेकिन उन सभी ने नहीं जो ब्लॉग ने उन परिणामों को प्राप्त किया जो वे चाहते हैं। तो, एक प्रभावी ब्लॉग पोस्ट के लिए गुप्त तत्व क्या हैं?
कई व्यवसायी लोग और पेशेवर अपने व्यवसायों के लिए ब्लॉगिंग के महत्व का एहसास करते हैं। विपणक जिनके पास व्यावसायिक ब्लॉग हैं, वे 67% अधिक ट्रैफ़िक और उच्च-गुणवत्ता वाले लीड उत्पन्न करते हैं, जबकि जिन कंपनियों ने अपने मार्केटिंग मिश्रण में ब्लॉगिंग को जोड़ा है, उनके पृष्ठों और साइटों के 97% अधिक लिंक उत्पन्न होते हैं।
ब्लॉग ब्रांड जागरूकता पैदा करने और लक्षित दर्शकों के साथ जुड़ाव बढ़ाने के लिए सिद्ध होते हैं, लेकिन उन सभी ने नहीं जो ब्लॉग ने उन परिणामों को प्राप्त किया जो वे चाहते हैं। तो, एक प्रभावी ब्लॉग पोस्ट के लिए गुप्त तत्व क्या हैं?
0 टिप्पणियाँ