The Pitfalls of Too Many Guest Posts on a Brand Blog

ब्रांड ब्लॉग सहित सोशल मीडिया का उपयोग करते हैं, अपने समुदायों के बीच विश्वास हासिल करने के तरीके के रूप में, लेकिन हर ब्रांड में संपादकीय या लेखन टीम उपलब्ध नहीं है जो एक शीर्ष पायदान ब्लॉग का निर्माण करने के लिए उपलब्ध है। यदि कोई लेखक उपलब्ध नहीं हैं, तो ब्रांड ब्लॉग पोस्ट लिखने के लिए मार्केटिंग, समुदाय या सोशल मीडिया टीम का उपयोग करते हैं और उन विभागों को पहले से ही पतला कर दिया जाता है। अपनी सामग्री रणनीति के भाग के रूप में वे अपने ब्लॉग पर अतिथि पोस्ट का उपयोग कम या बिना किसी लागत के सामग्री प्राप्त करने के तरीके के रूप में कर सकते हैं, जबकि बाहर के विशेषज्ञों से सुझाव और सलाह साझा कर सकते हैं। हालांकि, जब कोई कॉर्पोरेट या ब्रांड ब्लॉग अतिथि पदों के अलावा कुछ नहीं होता है, तो ब्रांड विश्वसनीयता खोने का जोखिम उठाता है।




बहुत से लोग सीख रहे हैं कि ब्लॉग उनकी दृश्यता बढ़ाने और विशेषज्ञता स्थापित करने का एक शानदार तरीका है। वे ब्रांड ब्लॉग पर अतिथि ब्लॉग पोस्ट लिखने के लिए व्यक्तिगत ब्रांड मान्यता प्राप्त करने और अपने स्वयं के प्रयासों के लिए ट्रैफ़िक वापस लाने के तरीके के रूप में लिखते हैं। ऐसा करने में कुछ भी गलत नहीं है और यह क्लाइंट्स और सोशल मीडिया पर मौजूदगी हासिल करने का एक स्मार्ट तरीका हो सकता है। हालाँकि, जब कोई ब्रांड अतिथि ब्लॉग पोस्ट करता है, तो वह हर समय अपनी प्रतिष्ठा पर प्रहार कर सकता है, यदि उनका ब्रांड ब्लॉग अन्य लोगों की सामग्री के अलावा कुछ भी न हो।

ये कुछ चीजें हैं जो आप अतिथि ब्लॉगर्स में ला सकते हैं:


  • Poor writing: सिर्फ इसलिए कि किसी को किसी विषय में विशेषज्ञता हासिल है, इसका मतलब यह नहीं है कि वह एक अच्छा लेखक है।
  • Shady facts: Weâ € ™ Google में रहते हैं और इसे लिखते हैं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि Google हमेशा सही है।
  • Self promotion: अधिकांश लोग अतिथि ब्लॉग पोस्ट लिखना नहीं चाहते हैं क्योंकि वे आपके समुदाय की परवाह करते हैं। वे कुछ बेचना चाहते हैं या अपने हितों के लिए यातायात चलाना चाहते हैं।
  • Confusion among readers: यह किसका ब्लॉग है?
  • Lack of focus: विभिन्न ब्लॉगर जीवन के विभिन्न क्षेत्रों से मतलब यह कर सकते हैं कि जब आप विषयों पर आते हैं तो आप सरगम ​​चलाते हैं। जब कोई ब्लॉग ध्यान केंद्रित नहीं करता है, तो लोग भ्रमित हो जाते हैं।

ध्यान रखें कि सिर्फ इसलिए कि कोई व्यक्ति ब्लॉग पर अतिथि नहीं पेश करता है, इसका मतलब है कि छायादार और कौशल की कमी है। कई बार ब्लॉग पर अतिथि ब्लॉगर सबसे अच्छी चीज होते हैं। जब सुपर स्मार्ट लोग एक समुदाय के साथ साझा करते हैं, तो बेहतर कुछ नहीं होता है। हालाँकि, यह सुनिश्चित करने के लिए ब्रांड पर है कि वे सबसे अच्छी सामग्री उपलब्ध करा रहे हैं। यदि किसी संपादकीय टीम में जगह नहीं है, तो अतिथि ब्लॉगर्स की एक स्थिर परेड होना अच्छी बात नहीं हो सकती है। इसके अलावा, अगर आप अपने ब्लॉग का उपयोग करके विश्वास हासिल करने के लिए अपने ब्लॉग का उपयोग कर रहे हैं, तो प्राथमिक ब्लॉगर्स के रूप में एक या दो लोगों के साथ रहना और सामयिक मेहमानों का परिचय कराना बेहतर होगा।

Vet your guest bloggers


जानिए आपके ब्लॉग के लिए कौन लिख रहा है। एक अतिथि ब्लॉगर में सिर्फ इसलिए लाना क्योंकि आपको मुफ्त सामग्री की आवश्यकता है चीजों के बारे में जाने का गलत तरीका है। यह सिर्फ एक ब्लॉग पोस्ट से सहमत नहीं है क्योंकि यह एक अच्छा विचार है।


  • अपने आप से पूछें, "यह ब्लॉगर कौन है?" विशेषज्ञों के साथ समस्या यह है कि इस दिन और कोई भी व्यक्ति जो Googles कह सकता है, वे विशेषज्ञों की राय ले सकते हैं। यह सुनिश्चित करने के लिए कुछ समय लें कि ब्लॉगर वह है जो वह कहता है कि वह है। सोशल मीडिया प्रोफाइल पढ़ें, देखें कि क्या उसके पास एक ब्लॉग या वेबसाइट है, और देखें कि अन्य लोग उसके बारे में क्या कह रहे हैं।
  • पिछले रोजगार पर शोध करें: क्या आपकी विशेषज्ञता उस विषय में वास्तव में अनुभव करती है जिसके बारे में वह लिखना चाहता है? उसके अतीत की जाँच करने के लिए लिंक्डइन और अन्य प्रोफाइल की जाँच करें। फॉर्च्यून 500 ब्रांड के लिए छह सप्ताह के लिए काम कर रहा है, जो हमेशा फॉर्च्यून 500 ब्रांडों के साथ काम करने वाले एक ब्लॉगर के बराबर नहीं होता है? हमेशा एक विशेषज्ञ के लिए एक सामान्य चिकित्सक पर जाएं क्योंकि कुछ सामान्यवादियों में Google और पुनर्लेखन की प्रवृत्ति होती है।
  • पिछले लेखन पर शोध करें: देखें कि आपके अतिथि ब्लॉगर्स ने पहले कहां पोस्ट किया है। कभी-कभी ब्लॉगर एक्सपोज़र के बदले में हर जगह रिप्रजेंटेड कंटेंट पोस्ट कर रहे होते हैं, जो आपके ब्रांड को अच्छा नहीं करते। Youâ € ™ भी आवाज, व्याकरण उपयोग और विशेषज्ञता के लिए एक अच्छा लग रहा है।

Use guest posts sparingly


लोग ब्लॉग का अनुसरण करते हैं क्योंकि उन्हें लगता है जैसे कि उन्होंने ब्लॉगर (ओं) के साथ संबंध बनाया है। वे आवाज का अनुसरण करते हैं और सलाह पर विचार करते हैं। वहाँ एक विश्वास है कि एक स्थिर ब्लॉगर या अतिथि पदों की एक mishmash पर ब्लॉगर्स होने के साथ आता है। लोग परिचित पसंद करते हैं।यह एक पसंदीदा समाचार पत्र या पत्रिका स्तंभकार होने के रूप में ही है। अपरिचित नामों और विभिन्न विषयों के साथ बहुत से अतिथि पोस्ट आपके ब्रांड को आपके पाठकों के साथ संबंध स्थापित करने में सक्षम बनाते हैं क्योंकि उनके पास आगे देखने के लिए एक पसंदीदा, परिचित लेखक नहीं है।

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